अर्नब गोस्वामी पे हुआ जान लेवा हमला।

अर्नब गोस्वामी पे हुआ जान लेवा हमला। जानिए पूरी रिपोर्ट

Arnab goswami

दोस्तो रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ़ अर्नब गोस्वामी पे बुधवार रात के करीब 12 बजके 15 मिनट पर हमला हुआ। जब अर्नब और उनकी पत्नी स्टूडियो से घर लौट रहे थे तब कुछ गुंडों ने उन पे जान लेवा हमला करने की कोशिश की। इस बात को अर्नब गोस्वामी ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी।



उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि "जब में देर रात करीब 12 बजके 15 मिनट को अपनी पत्नी के साथ घर लौट रहा था तब मेरे घरसे करीब 500 मीटर की दूरी पर 2 बाइक सवार ने हमारी गाड़ी पर हमला किया। अर्नब ने कहा कि में गाड़ी चला रहा था और मेरी पत्नी मेरे बाजू में बैठी थी, जब हमारी गाड़ी हमारे घरसे 500 मीटर की दूरी पे थी तब 2 बाइक सवार ने हमारी गाड़ी को ओवरटेक किया, और फिर उन 2 गुंडों मेसे 1 गुंडा उनकी गाड़ी के पास आया और गाड़ी के काच फोड़ने की भी कोशिश की।

इस दौरान मैने अपनी पत्नी को बचाने के लिए उसके सिर को झुका दिया और फिर मैने गाड़ी के एक्सेलेरेटर को जोर से दबाया ताकि हम दोनों बच के वाहा से निकल सके। मगर जेसे ही मेरी गाड़ी आगे निकल गई तब उन गुंडों ने मेरी गाड़ी पे कुछ लिक्विड से गाड़ी को नुक्सान पोहोचने की कोशिश की।

हालाकि में और मेरी पत्नी दोनों सही सलामत वाहा से निकल गए और घर पोहोच गए । हालांकि मेरे सिक्योरिटी गार्ड ने उन गुंडों को पकड़ लिया है और पुलिस के हवाले किया है ! और ये गुंडे जिसने हम पर हमला किया है वो कांग्रेस यूथ के बताए जा रहे है ।



क्यों हुआ अर्नब गोस्वामी पे हमला? किसने करवाया ये हमला ? 

दोस्तो अर्नब गोस्वामी पे हुए हमले के पीछे सोनिया गांधी का हाथ बताया जा रहा है। सूत्रों से ये खबर आ रही है कि जिन गुंडों ने अर्नब गोस्वामी पे हमला किया वो गुंडे सोनिया गांधी ने भेजे है । हालाकि पूरी तरह से इसकी पुष्टि नहीं हुई है । लेकिन अर्नब गोस्वामी ने खुद ये कहा है कि जिन गुंडों ने उनपे हमला किया वो सोनिया गांधी के ही है । दोस्तो अर्नब ये बात इतने दावे के साथ इसलिए केहे रहे है क्यों की अर्नब ने सोनिया गांधी को पूरी तरह से एक्सपोज  (पोल खोलना) कर दिया था । नीचे दी गई इस वीडियो को देखने के बाद आप भी ये कह सकते है कि ये गुंडे सोनिया गांधी ने ही भेजे होंगे, देखिए इस वीडियो को ।


जब अर्नब गोस्वामी ने सोनिया गांधी के भारतीय नागरिकता प्रमाण पत्र (certificate of Indian Citizenship) को दुनिया के सामने रखा तो सोनिया गांधी पूरी तरह से एक्सपोज यानी उनकी पोल खुल चुकी थी। सोनिया गांधी के इस प्रमाण पत्र में उनका दूसरा नाम भी लिखा है जो है "एंटोनिया माइनो गांधी" जो अब पूरी तरह से एक्सपोज हो चुका है, मतलब कि सोनिया गांधी का दूसरा नाम "एंटोनिया माइनो गांधी" है जिसे अर्नब गोस्वामी ने एक्सपोज किया है जिसकी एक तस्वीर भी उन्होंने ट्वीट पे साजा की है देखिए ।

Attack, Soniya Ghandhi,Antonia Gandhi, attack on Arnab goswami,arnab-exposes-sonia-gandhi
Certificate of Indian Citizenship

दोस्तो आप उपर सोनिया गांधी के भारतीय नागरिकता प्रमाण पत्र को देख सकते है । जहा नीचे हाईलाइट किया गया है वहा सोनिया गांधी का नाम "एंटोनिया माइनो गांधी" है जो इस बात का सबूत है। इसी वजह से वो अर्नब पे नाराज़ है ।


नीचे एक ओर ट्वीट है जो आपको दिखाना बोहोत जरूरी है पढ़े क्या लिखा है उसमे ।



टवीट का मतलब :-

अगर कोई सोनिया गांधी को उसके पहले नाम के साथ बुलाता है, तो कांग्रेसी इसे सोनिया गांधी को अपमानित करना और अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की मांग क्यों करते है ? मैं चकित हूं।

तो दोस्तों ये जानकारी बेहद ख़ास हे। और अगर आपको ये जानकारी पसंद आई हो तो कमेंट में जरूर बताये। 

Note:- ध्यान दें। मेरे इस आर्टिकल को लिखने का उद्देश्य केवल लोगो को जानकारी देना है । किसी के भी उपर इल्जाम या ठेस पोहोचाना नहीं है । धन्यवाद्।

Kalpesh Solanki

नमस्कार दोस्तों, इस ब्लॉग को बनाने का मेरा मुख्य हेतु भारत के यानी मेरे देश के लोगो को हिंदी भाषा में जानकारी देना है। में ब्लॉग इसलिए लिखता हूं ताकि में लोगो को सही ओर सटीक जानकारी इंग्लिश की बजाय हिंदी में दे सकु। में किसी भी निश्चित टॉपिक पे अपना ब्लॉग नहीं बनाता। मुझे जो भी अच्छा लगता है में उसी पे ब्लॉग बनाना पसंद करता हूं। ओर कहीं बार में ऐसे भी ब्लॉग लिखना पसंद करता हूं जिसमें मुझे भी थोड़ा बोहोत सीखने को मिले। तो दोस्तो में ये उम्मीद करता हूं कि आपको भी हमारा ब्लॉग पसंद आता होगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने